Pages Navigation Menu

Breaking News

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए ऑपरेशन गंगा

कोविड-19 वैक्सीन की एक खुराक मौत को रोकने में 96.6 फीसदी तक कारगर

हरियाणा: 10 साल पुराने डीजल, पेट्रोल वाहनों पर प्रतिबंध नहीं

सच बात—देश की बात

समाज सेवा के दम पर बनते हैं राज्यसभा सांसद – पूनिया

PL Puniyaकांग्रेस सांसद पी.एल. पूनिया ने कहा कि राज्यसभा में जो लोग आते हैं वे अपनी समाजसेवा के दम पर आते हैं। उनमें से बहुत से तो ऐसे होते हैं जो 1 लाख रुपये तक नहीं दे सकते, 100 करोड़ तो दूर की बात है। फिर भी, अगर उन्हें किसी विशेष मामले की जानकारी है तो इस बारे में वही कुछ बता पाएंगे।वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह ने जो बात कही है, उससे जाहिर है कि कांग्रेस पूरी तरह करप्ट है। लोग इस बात को पहले से ही जानते हैं, लेकिन चौधरी बीरेंद्र सिंह के इस बयान उस बात को पक्का कर दिया है।

हरियाणा के जींद में 20 अगस्त को कांग्रेस की रैली है। रैली में सोनिया गांधी भी आएंगी। हरियाणा के प्रभारी शकील अहमद भी मौजूद रहेंगे। रैली में आने के लिए चौधरी ने मुख्यमंत्री हुडा को अगल से निमंत्रण नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की शादी नहीं है जो मैं एक-एक को अलग से निमंत्रण दूं। जिसे आना होगा वह आएगा। जींद की इसी रैली की तैयारियों के सिलसिले में चौधरी यमुनानगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निमंत्रण देने गए थे। कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में चौधरी के दिल का दर्द बाहर आ गया।

रेल मंत्री और पैसे के बल पर राज्यसभा बनने की बात कह कर चौधरी ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ईमानदारी को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है।

हालांकि, अब चौधरी बीरेंद्र सिंह अपने बयान से पलट गए हैं। मंगलवार को अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मैंने कहा था कि अब राज्यसभा और लोकसभा में सिर्फ करोड़पति पहुंच रहे हैं। गरीबों की फिक्र करने वालों की संख्या कम हो गई है।

चौधरी बीरेंद्र सिंह लम्बे समय से हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुडा की राजनीति को कमजोर करने में जुटे हुए हैं। जींद की रैली में सोनिया गांधी के सामने शक्ति प्रदर्शन करके चौधरी अपनी राजनीति को नई उड़ान देना चाहते हैं।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »