Pages Navigation Menu

Breaking News

नड्डा ने किया नई टीम का ऐलान,युवाओं और महिलाओं को मौका

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल ,पद से हटाए गए गुलाम नबी

  पाकिस्तान में शिया- सुन्नी टकराव…शिया काफिर हैं लगे नारे

अभिनेता सुशांत सिंह की बहन की प्रधानमंत्री मोदी से न्याय की गुहार

Sushant-Singh-Rajput-1अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार उनके फैंस, घरवाले और बॉलीवुड के कुछ कलाकार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम एक ओपन लेटर भी लिखा है।श्वेता सिंह कीर्ति ने मोदी के नाम पर लिखा- ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।’ ट्वीट में पीएमओ को भी टैग किया गया है।

बॉलीवुड में मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था
श्वेता ने ओपन लेटर में कहा- ‘सर, मेरे दिल ने कहा है कि आप कहीं न कहीं सच के साथ खड़े होंगे। हम बहुत sushant fir fatherसाधारण परिवार से हैं। जब मेरा भाई बॉलीवुड में आया था, उसका कोई गॉडफादर नहीं था। मेरा आपसे अनुरोध है कि तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की अपेक्षा है।’सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने के पीछे की असल वजह सामने नहीं आई है।

श्वेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया सुशांत का रूटीन प्लान

श्वेता ने एक पोस्ट शेयर किया। श्वेता ने सुशांत के व्हाइट बोर्ड पर बनाए प्लान का एक फोटो शेयर किया। श्वेता ने बताया कि यह रूटीन वह 29 जून से अपनाने वाला था।सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा बिहार में केस किए जाने के बाद से ही बड़े खुलासे हो रहे हैं। कई लोगों के बयान और सबूत उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सवाल खड़े कर रहे हैं। अब इसी बीच सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने रिया से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है जिसके बाद बिहार पुलिस उन्हें प्राइम विटनेस बनाने वाली है। महेश ने बताया कि उन्होंने सुशांत को अपने पिता से बात करने की सलाह दी थी मगर उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया कि रिया उन्हें ऐसा नहीं करने देगी और साथ ही वो उनका फोन लगातार चैक करती है।

सुशांत का लगातार फोन चैक करती थीं रियाः महेश

सीएनएन न्यूज 18 के सोर्स के मुताबिक बिहार पुलिस महेश के खुलासे के बाद उन्हें प्राइम विटनेस बना रही है। महेश ने बताया कि उन्होंने सुशांत को अपने परिजनों से बातचीत करने की सलाह दी थी मगर उन्हें एक्टर ने कहा कि रिया ऐसा नहीं करने देगी। सुशांत ने महेश से ये भी बताया कि एक्ट्रेस लगातार उनका फोन चैक करती हैं। साथ ही रिया और उनकी मां चाहती थीं कि वो अपनी पूरी टीम को बदल लें जिससे एक्टर काफी नाखुश थे।

महेश शेट्टी को बनाया जा सकता है प्राइम विटनेस

सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे में दाखिल होने वाले पहले शख्स महेश शेट्टी थे। मरने से पहले सुशांत ने रिया और महेश को ही आखिरी बार फोन किया था हालांकि रात ज्यादा होने के कारण दोनों ने ही कॉल नहीं उठाई। इन सबको देखते हुए बिहार पुलिस ने महेश से पूछताछ की जिसमें उन्होने बड़े खुलासे किए। अब बिहार पुलिस जल्द ही महेश को प्राइम विटनेस बनाने वाली है।

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दर्ज करवाई याचिका

बिहार में केस किए जाने के बाद से ही रिया पर सुशांत के पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल करने और उनके मेडिकल ट्रीटमेंट से छेड़छाड़ करने के भी आरोप हैं। इसके खिलाफ अब रिया ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इसमें उन्होंने कहा कि केके सिंह ने उनके खिलाफ झूठा केस किया है। सुशांत डिप्रेशन में थे जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *