Pages Navigation Menu

Breaking News

कोरोना से ऐसे बचे;  मास्क लगाएं, हाथ धोएं , सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और कोरोना वैक्सीन लगवाएं

 

बंगाल हिंसा: पीड़ित परिवारों से मिले राज्यपाल धनखड़, लोगों के छलके आंसू

हमास के सैकड़ों आतंकवादियों को इजराइल ने मार गिराया

सच बात—देश की बात

आगराः राज्यस्तरीय कबड्डी खिलाड़ी से छेड़छाड़

ताजगंज के गांव लकावली में राज्यस्तरीय महिला खिलाड़ी के साथ शर्मनाक घटना हुई। लोअर-टीशर्ट में जॉगिंग को निकली कबड्डी खिलाड़ी से दबंगों ने छेड़छाड़ की। विरोध पर मारपीट कर दी। पिता और चचेरे भाई ने घटना का विरोध किया तो दोनों को पेड़ से बांधकर पीटा गया। बवाल बढ़ने पर परिवार की महिलाओं से भी मारपीट की गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, पीड़ित परिवार की तहरीर पर एक महिला समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यूं शुरू हुआ बवाल
एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पीड़ित किशोरी राज्य स्तरीय कबड्डी खिलाड़ी है। कोविड काल के दौरान वह एकलव्य स्पोर्टस स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए नहीं जा पा रही। गुरुवार सुबह किशोरी खिलाड़ी लोअर-टीशर्ट में दौड़ लगाने गई थी। इस दौरान ग्रामीण डोरीलाल के पुत्र दुर्गेश ने उसका रास्ता रोक लिया। उसकी ड्रेस को लेकर अभद्र टिप्पणी करने लगा। जब उसने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी।

शोर मचाने पर खिलाड़ी को बचाने बहन पहुंची। आरोपी दुर्गेश के भाई ने बहन से मारपीट कर डाली। घटना की जानकारी पर चचेरा भाई और पिता पहुंच गए। आरोपियों ने चचेरे भाई को पेड़ से बांधकर पीटा। पिता को भी जमकर मारापीटा गया। बवाल बढ़ा तो दोनों ओर के कई लोग आमने-सामने आ गए। मारपीट शुरू हो गई। बाद में मौके पर पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने उन्हें बचाया। वहीं, दूसरे पक्ष ने पुलिस को बताया कि छेड़छाड़ का आरोप गलत है। मारपीट जमीन पर गोबर डालने को लेकर हुई थी। दूसरे पक्ष ने बेटी को आगे करके उन्हें छेड़छाड़ के गलत मुकदमे में फंसाया है। मारपीट तो उनके परिवार की भी महिलाओं के साथ हुई है।

वीडियो वायरल होने से हड़कंप
कबड्डी खिलाड़ी और उसके परिवार के साथ हुई घटना का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस में हड़कंप मच गया। वीडियो में लड़कियों और महिलाओं में आपस में मारपीट होती दिख रही है। कोई डंडा चला रहा है तो कोई दौड़कर जान बचा रहा है। वीडियो में युवक भी पेड़ से बंधा साफ दिख रहा था। हरकत में आई पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया।

मुकदमा किया दर्ज
एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर थाना ताजगंज में मारपीट, बलवा, छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। दुर्गेश, छोटू, डोरीलाल, ओमी, शिव सिंह, रतन देवी और डोरीलाल की पुत्रवधू नामजद हैं। दुर्गेश, छोटू व डोरीलाल को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »