Pages Navigation Menu

Breaking News

संघ कार्यालय पर संघी-कांग्रेसियों ने फहराया तिरंगा
पंपोर में मुठभेड़ में तीनों आतंकवादी मारे गए  
वाराणसी में केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

हरियाणा छेडछाड़ प्रकरण; भाजपा की किरकिरी, खफा हैं मोदी-शाह

aug05v36__DEQFO9R2चंडीगढ़। हरियाणा के सीनियर आईएएस की बेटी के साथ हुए छेडछाड़ प्रकरण में किरकिरी होने से भाजपा हाईकमान सख्त नाराज है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को दिल्ली तलब कर लिया है। बराला ने रविवार देर शाम दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और राष्ट्रीय महासिचव कैलाश विजय वर्गीय से मुलाकात की।बराला ने इन तीनों नेताओं के समक्ष न केवल पूरे प्रकरण में अपनी स्थिति साफ की, बल्कि तथ्यों से भी अवगत करवाया। दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले में ट्वीट कर अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

भाजपा के सूत्रों के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला के कारण पार्टी की छवि को हुए आघात से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी नाराज बताए जाते हैं। भाजपा के सांसद राजकुमार सैनी ने भी बराला से इस्तीफा मांगा है।उधर, राज्य भर में इनेलो व कांग्र्रेस नेताओं ने बराला के खिलाफ प्रदर्शन किए। सोशल मीडिया पर पोस्ट चलाई गई कि राबर्ट वाड्रा के लिए सोनिया गांधी, मनु शर्मा के लिए विनोद शर्मा, बेटे के लिए पी चिदंबरम और भांजे के कार्यों के लिए पवन बंसल जिम्मेदार हो सकते हैं, मगर विकास बराला के कारनामों के लिए सुभाष बराला जिम्मेदार नहीं हो सकते। यह दोहरी मानसिकता क्यों।

आईएएस एसोसिएशन की बैठक आज : उधर 1986 के आइएएस अधिकारियों की एसोसिएशन ने इस पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखाने का फैसला लिया है। हरियाणा की आइएएस एसोसिएशन ने भी इस मामले में मोर्चा खोल लिया है और पीड़ित पक्ष के साथ खड़े होने की तैयारी में हैं। इस एसोसिएशन की सोमवार को बैठक हो सकती है। हालांकि यह नहीं बताया गया है कि बैठक कहां होगी खेमका ने कहा, फास्ट ट्रैक

कोर्ट में हो सुनवाई : इस मामले को लेकर वरिष्ठ आइएएस अधिकारी अशोक खेमका ने कहा कि ऐसे मामलों की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए, क्योंकि यह बहन-बेटियों की सुरक्षा से जुड़ा है। फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होने पर सच्चाई का जल्द पता लग जाएगा।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *