Pages Navigation Menu

Breaking News

लव जेहाद: उत्तर प्रदेश में 10 साल की सजा का प्रावधान

पाकिस्तान संसद ने माना, हिंदुओं का कराया जा रहा जबरन धर्मातरण

जम्‍मू-कश्‍मीर में 25 हजार करोड़ का भूमि घोटाला

राजीव प्रताप रूडी के समधी-समधन की सड़क हादसे में मौत

rajeev pratap accidentभाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के समधी-समधन की सड़क हादसे में मौत हो गई। शनिवार देर रात मसूरी से दून लौटते वक्त एलकेडी मार्ग पर किमाड़ी के पास यह हादसा हुआ। हादसे में युवती और ड्राइवर गंभीर घायल हैं। जो पूरी रात गहरी खाई में फंसे रहे। मृतक दंपति जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के बहन-बहनोई हैं। हादसे की सूचना पर रविवार को राजीव प्रताप रूडी और केसी त्यागी देहरादून पहुंचे।

मसूरी कोतवाली प्रभारी देवेंद्र असवाल ने बताया कि शनिवार देर साढ़े 12 बजे रात मसूरी से लौटते वक्त किमाड़ी के पास इनोवा कार संख्या डीएल 12 सीके 9662 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। रात में पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस के जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। लेकिन बारिश और घना कोहरा होने से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें हुईं। सुबह फिर से पांच घंटे ऑपरेशन चलाकर गहरी खाई से नोएडा सेक्टर 40-डी निवासी 56 वर्षीय नीरज त्यागी, उनकी पत्नी शगुन(50 वर्ष) के शव निकाले गए। जबकि 27 वर्षीय बेटी आरुषी और ड्राइवर अशोक(35) पुत्र कैलाश यादव निवासी ग्राम दरियापुर जिला गया बिहार को गंभीर हालात में मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दुर्घटना की सूचना पर भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी भी दून पहुंचे। एसओ राजपुर राकेश शाह ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री  मैक्स अस्पताल में आरुषी और ड्राइवर को देखने आए। इधर, कोरोनेशन अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। इसके बाद नालापानी श्मशान घाट पर मृतक दंपत्ति का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान राजीव प्रताप रूडी और केसी त्यागी मौजूद रहे। पुलिस के अनुसार नीरज त्यागी का राजपुर में मकान है। वह अपने दो रिश्तेदारों को मसूरी के बासागाड़ के पास एक होटल में छोड़ने आए थे। यहां से वापस देहरादून लौटते वक्त यह हादसा हुआ।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *