Pages Navigation Menu

Breaking News

सोशल मीडिया के लिए गाइडलाइंस जारी,कंटेंट हटाने को मिलेंगे 24 घंटे

 

सोनार बांग्ला के लिए नड्डा का प्लान,जनता से पूछेंगे सोनार बांग्ला बनाने का रास्ता

किसानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ न करें, उन्हें गुमराह न करें; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बीजेपी नेता राकेश सिंह ड्रग्‍स केस में गिरफ्तार

rakesh singhकोलकाता पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह को ड्रग्‍स केस  में संलिप्तता के आरोप में पूर्व बर्दमान जिले से मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए राकेश सिंह को नोटिस जारी किया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे। बीजेपी युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्‍वामी ने कोकीन तस्‍करी मामले में राकेश सिंह पर कई आरोप लगाए हैं। कोलकाता पुलिस ने इस मामले में उनके दो बेटों को भी अरेस्‍ट किया है।

  • पामेला गोस्‍वामी ड्रग्‍स मामले में बीजेपी नेता राकेश सिंह और उनके दो बेटे अरेस्‍ट
  • 90 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ी गईं पामेला ने इसमें राकेश सिंह का हाथ बताया था
  • पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्‍य सचिव हैं पामेला गोस्‍वामी
  • पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के खास माने जाते हैं राकेश सिंह

इससे पहले राकेश सिंह के आवास में पुलिस को घुसने नहीं दिया गया था। राकेश सिंह को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का करीबी सहयोगी माना जाता है। अधिकारियों ने कहा कि सिंह के बेटे साहेब ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता के वाटगुंगे पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अपने घर में घुसने के लिये पुलिसकर्मियों से कानूनी दस्तावेज की मांग की जिस पर दोनों तरफ से बहस हुई। पुलिस का कहना है कि उन्होंने परिवार को सभी दस्तावेज दिखाए और वे कानून के मुताबिक काम कर रहे थे।

90 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ी गई थीं पामेला
गौरतलब है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी को उनके दोस्त और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उनकी कार से 90 ग्राम कोकीन मिली थी। गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि यह राकेश सिंह की साजिश है। कोलकाता पुलिस ने सिंह को एक नोटिस दिया जिसमें उनसे मामले के संबंध में कोलकाता पुलिस मुख्यालय में उपस्थित होने को कहा गया था। उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को पुलिस के सामने पेश होंगे। अधिकारी ने कहा कि बीजेपी नेता को कोलकाता लाया जा रहा है।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *