Pages Navigation Menu

Breaking News

लव जेहाद: उत्तर प्रदेश में 10 साल की सजा का प्रावधान

पाकिस्तान संसद ने माना, हिंदुओं का कराया जा रहा जबरन धर्मातरण

जम्‍मू-कश्‍मीर में 25 हजार करोड़ का भूमि घोटाला

BJP सांसद दुष्यंत सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

dusant singhकनिका कपूर के कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया था. मामला हाईप्रोफाइल इसलिए भी हो गया था, क्योंकि कनिका कपूर ने लखनऊ में आयोजित जिस पार्टी में शिरकत की थी, उसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे. वसुंधरा और दुष्यंत ने एहतियातन सेल्फ आइसोलेशन में जाने की जानकारी दी थी.

शनिवार का दिन इन दोनों दिग्गजों के साथ ही अन्य सांसदों के लिए भी राहत भरी खबर लेकर आया. पहले वसुंधरा राजे की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई, और अब भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह की रिपोर्ट भी कोरोना नेगेटिव आई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी इसकी पुष्टि की है. भाजपा सांसद दुष्यंत की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने से उन सांसदों की भी जान में जान आई है, जो पिछले कुछ दिनों में दुष्यंत के संपर्क में आए थे.

गौरतलब है कि कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और बीते दिनों दुष्यंत के भी उनके साथ पार्टी में होने की खबर के बाद कई सांसदों ने सेल्फ आइसोलेशन में जाने का ऐलान किया था. इनमें भाजपा सांसद वरुण गांधी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ ही तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन और संजय सिंह भी शामिल थे.दुष्यंत पार्टी के बाद सदन की कार्यवाही में उपस्थित होते रहे. उनके संपर्क में आए सांसदों ने एहतियातन खुद आइसोलेशन में जाने की जानकारी दी थी. पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने दुष्यंत के साथ लंच किया था, तो वहीं दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने डिनर. दुष्यंत राष्ट्रपति से मुलाकात करने वाले उत्तर प्रदेश और राजस्थान के सांसदों के संयुक्त दल का भी हिस्सा थे.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *