Pages Navigation Menu

Breaking News

सीबीआई कोर्ट ;बाबरी विध्वंस पूर्व नियोजित घटना नहीं थी सभी 32 आरोपी बरी

कृष्ण जन्मभूमि विवाद- ईदगाह हटाने की याचिका खारिज

सिनेमा हॉल, मल्टीप्लैक्स, इंटरटेनमेंट पार्क 15 अक्टूबर से खोलने की इजाजत

अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार

Ragini-Dwivediबेंगलुरु। सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने कन्नड़ फिल्मोद्योग में मादक पदार्थ के इस्तेमाल मामले में फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने बताया कि शुक्रवार को दिन भर चली पूछताछ के बाद अभिनेत्री को इसका कारोबार करने वालों के साथ उसके संपर्को की जांच के लिए गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर समेत सीसीबी की सात सदस्यीय टीम ने बेंगलुरु के येलहांका में अभिनेत्री के आवास पर छापेमारी की। पाटिल ने कहा कि आगे पुलिस हिरासत में लेने के लिए चिकित्सकीय जांच के बाद अभिनेत्री को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। रागिनी के खिलाफ नशीली दवाएं एवं मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।इसी मामले से संबंधित एक अन्य घटनाक्रम में सीसीबी ने नई दिल्ली में वीरेन खन्ना को गिरफ्तार किया था। खन्ना को बेंगलुरु लाया जा रहा है। गुरुवार को मादक पदार्थ कारोबारी रवि शंकर और शुक्रवार को राहुल शेट्टी की गिरफ्तारी के साथ ही सीसीबी चार लोगों को हिरासत में ले चुकी है।फिल्मनिर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि यहां के फिल्म उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थ से जुड़े कारोबार में शामिल हैं.

द्विवेदी का जन्म बेंगलुरु में हुआ है जबकि उनके परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है. वह 2009 में ‘वीरा मदाकरी’ फिल्म से सैंडलवुड में आईं थीं. वहीं उन्हें केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों से प्रसिद्धी मिली.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है जिसकी जांच नोरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है। जांच के दौरान इस रैकेट के तार कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से भी जुड़े नज़र आए। जिसके बाद छानबीन में रागिनी द्विवेदा का नाम सामना आया। इस रैकेट की छानबीन करते हुए 21 अगस्त को पुलिस ने कुछ हाईप्रोफाइल ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ा था, जो कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स सप्लाई करते हैं।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *