Pages Navigation Menu

Breaking News

नड्डा ने किया नई टीम का ऐलान,युवाओं और महिलाओं को मौका

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल ,पद से हटाए गए गुलाम नबी

  पाकिस्तान में शिया- सुन्नी टकराव…शिया काफिर हैं लगे नारे

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को हुआ कोरोना

pranab-mukherjee_107पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को बताया कि जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। दिल्ली स्थित सेना के रिसर्च ऐंड रेफरल (आरआर) अस्पताल में 84 वर्षीय मुखर्जी को भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, ”अन्य कारणों से अस्पताल गया था, जहां पर आज कोविड-19 जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई।”

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वर्ष 2012 से 2017 तक देश के राष्ट्रपति रहे मुखर्जी ने ट्वीट में कहा, ”मैं अनुरोध करता हूं कि जो लोग भी पिछले एक हफ्ते में मेरे संपर्क में आए हैं, वे खुद पृथक-वास में चले जाएं और अपनी कोविड-19 जांच कराएं।”कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला सहित विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने मुखर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ”हम पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के कोविड-19 की बीमारी से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।” पूर्व राष्ट्रपति के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने भी ट्वीट किया, ”मैं अपने पिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं अपने देशवासियों से अपील करता हूं कि वे उनके शीघ्र ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें।” विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, ”मुझे भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिली है… उनकी सेहत को लेकर चिंतित हूं। उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।” कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, ”मैं प्रणब मुखर्जी के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। मुझे भरोसा है कि वह जल्द ही इस बीमारी से उबर जाएंगे।”

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी मुखर्जी की अच्छे सेहत की कामना करते हुए कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि पूर्व राष्ट्रपति जल्द ही इस वायरस के संक्रमण से मुक्त होने में सफल होंगे। कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा, ”आश्चर्यजनक और चिंता का विषय है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *