Pages Navigation Menu

Breaking News

सीबीआई कोर्ट ;बाबरी विध्वंस पूर्व नियोजित घटना नहीं थी सभी 32 आरोपी बरी

कृष्ण जन्मभूमि विवाद- ईदगाह हटाने की याचिका खारिज

सिनेमा हॉल, मल्टीप्लैक्स, इंटरटेनमेंट पार्क 15 अक्टूबर से खोलने की इजाजत

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सीने में दर्द, एम्स में भर्ती

manmohanदेश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है. सूत्रों के मुताबिक सीने में दर्द की शिकायत के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया है.पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता 87 वर्षीय डॉ. मनमोहन सिंह की तबीयत खराब होने के बाद रविवार की रात उन्हें देश की राजधानी दिल्ली के एम्स में लाया गया. एम्स में मनमोहन सिंह को कार्डियो थोरासिक वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर उनका उपचार कर रहे हैं.पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के करीबी सूत्रों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है. मनमोहन सिंह के करीबी सूत्रों ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. एम्स के डॉक्टर मनमोहन सिंह का उपचार कर रहे हैं.

नेताओं ने की ठीक होने की कामना

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की जानकारी के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके स्वस्थ होने की कामना की है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, ‘देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की अभी जानकारी मिली. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वो पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराने के बाद काफी चिंतित हैं. अशोक गहलोत ने मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पूर्व पीएम मनमोहन जल्दी ठीक होंगे.

देश के 13वें प्रधानमंत्री

बता दें कि मनमोहन सिंह देश के 13वें प्रधानमंत्री रहे हैं. मई 2004 से लेकर मई 2014 तक लगातार 10 साल मनमोहन सिंह ने देश के प्रधानमंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दी है. वहीं मनमोहन सिंह देश के वित्त मंत्री भी रह चुके हैं. जून 1991 से मई 1996 तक मनमोहन सिंह ने देश के 22वें वित्त मंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दी हैं. इसके अलावा मनमोहन सिंह आरबीआई के 15वें गवर्नर भी रह चुके हैं.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *