Pages Navigation Menu

Breaking News

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए ऑपरेशन गंगा

कोविड-19 वैक्सीन की एक खुराक मौत को रोकने में 96.6 फीसदी तक कारगर

हरियाणा: 10 साल पुराने डीजल, पेट्रोल वाहनों पर प्रतिबंध नहीं

सच बात—देश की बात

इमरान खान फेक न्यूज का सबसे बड़ा प्रचारक

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री फर्जी खबरों के सबसे बड़े प्रचारक हैं और वह झूठी खबरों की आड़ में लोगों की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को छीन रहे हैं। उन्होंने पेशावर में एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए ये टिप्पणी की।जियो टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री इमरान खान खुद पाकिस्तान में फर्जी खबरों के सबसे बड़े प्रचारक हैं।”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग पहले पीटीआई के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करने के खिलाफ थे, वे अब इसके लिए सहमत हो गए हैं। बिलावल ने यह भी कहा कि पार्टी का नियोजित मार्च सभी प्रांतों के मुद्दों का प्रतिनिधित्व करेगा और पार्टी को प्रस्ताव लाने में मदद करने के लिए लोगों के समर्थन की जरूरत है।सम्मेलन में उन्होंने इमरान खान पर हमला करते हुए कहा, “हमने हमेशा प्रधानमंत्री को सेलेक्टेड कहा है क्योंकि उन्होंने एक बदलाव का वादा किया था लेकिन इसे देने में विफल रहे।”उन्होंने आर्थिक तबाही के लिए सरकार को फटकार लगाते हुए कहा, “इस सरकार ने एक बदलाव का वादा किया था, लेकिन इसने जनता को केवल आर्थिक संकट में धकेल दिया। सत्ता में आने के बाद पीटीआई ने 10 मिलियन नौकरियां देने की कसम खाई थी, लेकिन इसने अपने कार्यकाल में कई लोगों को बेरोजगार कर दिया।”

बिलावल ने मंगलवार को पार्टी के नियोजित लॉन्ग मार्च के रूट प्लान को मंजूरी दे दी। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रस्तावित लंबा मार्च 27 फरवरी को कराची से शुरू होगा। मार्च कराची से शुरू होगा और सिंध और पंजाब के 34 अलग-अलग शहरों से गुजरने के बाद 10 दिनों में इस्लामाबाद पहुंच जाएगा।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »