Pages Navigation Menu

Breaking News

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए ऑपरेशन गंगा

कोविड-19 वैक्सीन की एक खुराक मौत को रोकने में 96.6 फीसदी तक कारगर

हरियाणा: 10 साल पुराने डीजल, पेट्रोल वाहनों पर प्रतिबंध नहीं

सच बात—देश की बात

मुस्लिम बोर्ड ने तालिबान के कब्जे को बताया जायज

tZ2qDJrJनई दिल्ली/लखनऊ. अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद पूरी दुनिया में हलचल तेज है. वहीं, चीन-पाकिस्तान और रूस ने तालिबान का समर्थन किया है. अब भारत में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना सज्जाद नोमानी ने भी तालिबान के समर्थन में बयान दे दिया है. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने कहा कि मैं तालिबान को सलाम करता हूं. तालिबान ने पूरी दुनिया की सबसे ज्यादा मजबूत सेनाओं को शिकस्त दी. इन नौजवानों ने काबुल की जमीन को चुमा और अल्लाह को शुक्रिया कहा.नोमानी ने कहा, ‘एक बार फिर यह तारीख रकम हुई है. एक निहत्थी कौम ने सबसे मजबूत फौजों को शिकस्त दी है. काबुल के महल में वे दाखिल हुए. उनके दाखिले का अंदाज पूरी दुनिया ने देखा. उनमें कोई गुरूर और घमंड नहीं था. बड़े बोल नहीं थे. मुबारक हो. आपको दूर बैठा हुआ यह हिंदुस्तानी मुसलमान सलाम करता है. आपके हौसले को सलाम करता है. आपके जज्बे को सलाम करता है.’

सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने भी तालिबान का किया था समर्थन
इससे पहले समाजवादी पार्टी के संभल से सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने भी तालिबान के समर्थन में बयान दिया. बर्क ने कहा कि तालिबानी अपने देश की आजादी के लिए लड़ रहे हैं. अफगान लोग उसके नेतृत्‍व में आजादी चाहते हैं. जब भारत, ब्रिटिश शासन के अधीन था तब हमारे देश ने आजादी के लिए जंग लड़ी. अब तालिबान अपने देश को आजाद करना और चलाना चाहते हैं.

सपा सांसद के खिलाफ केस दर्ज
इसके बाद बीजेपी नेता राजेश सिंघल की तहरीर पर पुलिस ने सांसद के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. संभल के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए (देशद्रोह) के अलावा 153ए और 295 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »