Pages Navigation Menu

Breaking News

भारत ने 45 दिनों में किया 12 मिसाइलों का सफल परीक्षण

पाकिस्तान संसद ने माना, हिंदुओं का कराया जा रहा जबरन धर्मातरण

सिनेमा हॉल, मल्टीप्लैक्स, इंटरटेनमेंट पार्क 15 अक्टूबर से खोलने की इजाजत

पश्चिम बंगाल: ममता सरकार के खिलाफ प्रोटेस्ट, लेफ्ट के 3 नेता हिरासत में

cpiपश्चिम बंगाल की कोलकाता पुलिस ने सीनियर लेफ्ट लीडर बिमान बोस, एमडी सलीम, सूर्यकांत मिश्रा को लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में हिरासत में लिया है. सीनियर लेफ्ट लीडरों ने ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ प्रोटेस्ट निकाला था, लेकिन पुलिस ने सभी को रोक दिया.लेफ्ट के नेता ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ रेड रोड पर दोपहर में जुटे थे. वे ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शनकारी नेताओं का कहना है कि ममता बनर्जी सरकार राशन ठीक से वितरित नहीं कर रही है और कोविड-19 से मरने वाले लोगों की संख्या को दबा रही है.दरअसल स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट पर उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 287 है. कोरोना वायरस की वजह से 10 लोगों की मौत हो चुकी है. लेफ्ट के नेता राज्य सरकार पर आंकड़े छिपाने का आरोप लगा रहे हैं.

गृह मंत्रालय के आदेश के बाद सख्त WB पुलिस

कोलकाता पुलिस ने गृह मंत्रालय की शिकायत के बाद सख्ती पर उतर आई है. गृह मंत्रालय ने शिकायत की थी कि पश्चिम बंगाल में लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा है. 10 अप्रैल को गृहमंत्रालय की ओर से पत्र जारी किया गया था.कोलकाता में लगातार लॉकडाउन तोड़े जा रहे थे. कोलकाता के राजाबाजार, नरकेल डांगा, तोपसिया, गार्डेनरीच और मनिकटला इलाके का जिक्र शिकायत में था. पुलिस ने अब नरकेल डांगा मेन रोड पर बैरिकेडिंग की है.

संवेदनशील इलाकों में तैनात होंगे हथियारबंद पुलिसकर्मी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि हथियारबंद पुलिसकर्मियों की तैनाती संवेदनशील इलाकों में की जाएगी. लॉकडाउन नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा. पश्चिम बंगाल में कुल 287 मामले सामने आए, जिनमें 55 लोग ठीक हो गए हैं. प्रशासन हर जगह सख्ती से निपट रहा है.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *