Pages Navigation Menu

Breaking News

संघ कार्यालय पर संघी-कांग्रेसियों ने फहराया तिरंगा
पंपोर में मुठभेड़ में तीनों आतंकवादी मारे गए  
वाराणसी में केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

दुखी मां की आतंकी बेटे से गुहार, घर लौट आओ

mannanvaniश्रीनगर: उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के टकीपोरा के बशीर अहमद का नाम इन दिनो चर्चा में है। बशीर का होनहार बेटा मन्नान आतंकवादी बन गया है। मन्नान की मां अपने लाडले को बार-बार अपील कर रही है कि वो माजिद की तरह घर वापिस लौट आए। माजिद अनंतनाग का रहने वाला फुटबॉलर था और आतंकी बन गया था पर अपनी मां की अपील के बाद वो वापिस लौट आया था। माजिद के बाद छह और युवा आतंक का रास्ता छोडक़र वापिस लौट आए थे। मन्नान की मां भी बेटे से वापसी की गुहार लगा रही है।मन्नान अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में पीएचडी का स्कॉलर है। हाल ही में उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिससे उसके आतंकी बनने की पुष्टि हुई। मन्नान के पिता बशीर अहमद ने कहा कि वे उम्मीद लगाए बैठे थे कि नव वर्ष पर उनका बेटा घर आएगा और वे नये साल का जश्र मनाएंगे पर ऐसा हुआ नहीं। उनका बेटा आतंकी बन गया। परिवार मन्नान के फैसले से हैरान है क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका बेटा दहशत का रास्ता चुनेगा। पिता को इस बात का गम सता रहा है कि बेटे ने उनसे दिल की बात नहीं की। उन्होंने कहा कि काश एक बार बेटा उनसे अपने मन की बात करता। उन्होंने कहा कि उसका फैसला गलत है या सही, यह पता नहीं क्योंकि उनका बेटा पढ़ा लिखा और समझदार है।
देखने लायक नहीं है बहन की हालत
मन्नान की बहन की हालत पागलों जैसी हो गई है। वो हर किसी को यही कहती फिर रही है कि मुझे मेरा भाई चाहिए। मैं कैसे उसके बिना रह सकूंगी।
मां कर रही अपील
मन्नान की मां बार-बार बेटे से घर वापसी की अपील कर रही है। वह कह रही है कि कोई उसे कहे कि बंदूक का रास्ता छोडक़र चुपचाप घर लौट आए। मैने उसे कभी नहीं डांटा। अगर मैने उसका दिल दुखाया है तो वो मुझे माफ करे। मां माजिद की तरफ इशारा करते कहती है कि वो अपनी मां की पुकार सुनकर लौट आया है और मन्नान भी वापिस आ जाए।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *