Pages Navigation Menu

Breaking News

अयोध्या विकास प्राधिकरण की बैठक में सर्वसम्मति से राम मंदिर का नक्शा पास

मानसून सत्र 14 सितंबर से 1 अक्टूबर तक चलेगा, दोनों सदन अलग-अलग समय पर चलेंगे

  7 सितंबर से चरणबद्ध तरीके से मेट्रो सेवाएं होंगी शुरू, 12 सितंबर तक सभी मेट्रो लगेंगीं चलने 

हजारों लोगों का पेट भर रही पीलीभीत की मानवसेवा को मुंबई का सलाम

Coronavirus In Indiaपीलीभीत के बिलसंडा के मूल निवासी फिल्म प्रोड्यूसर व सिने कर्मचारी संघ के महासचिव मनू की पहल लॉकडाउन के बीच हजारों लोगों का पेट भर रही किचन की तारीफ करते हुए अभिनेता अलीखान ने बिलसंडावासियों के सलाम भेजा है। अभिनेता ने वीडियो वायरल कर बिलसंडा में हो रहे इस काम की सरहाना करते हुए अन्य लोगों को भी इससे प्रेरित होने की बात कही है।अलीखान ने अपना वीडियो संदेश अपने मित्र मनू के जरिए पीलीभीत भेजा। सामाजिक कार्यों में ऐसे संदेश मददवीरों का हौसला बढ़ा रहे हैं। बिलसंडा में इन दिनों कुल पांच किचिन ढाई से तीन हजार लोगों का पेट भर रहे हैं। दिलचस्प है कि इन मदद करने वाले किचिन में आलू पूरी, तहरी नहीं बल्कि मटर पनीर, दाल मखनी, तंदूर रोटी, दाल तड़का, पकौड़ी, जलेबी आदि बांटा जा रहा है। यह हर किसी के लिए चौकाऊं भी है।

विधायक रामसरन वर्मा खुद 4 बार कम्युनिटी किचिन पहुंचकर मददवीरों का हौसला बढ़ा चुके हैं। हरवर्ग के लोग मदद में जुटे हैं । बिलसंडा में जेपी लॉन में मुल्लन तिवारी, डीकेगुप्ता, इंद्रपाल, विकेश जायसवाल, भट्टा मालिक सुरेश चंद्र गुप्ता आपकी रसोई, नवनीत, राजीव की बजरंगी रसोई, वार्ड पांच में आशीष शालिनी व सांसद वरुण गांधी की रसोई जरूरतमंदों को भोजन बांटने का पुनीत कार्य कर रही हैं।

लॉकडाउन के बाद आऊंगा : अभिनेता केके गोस्वामी
सभी सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें। ये बहुत दुःख की घड़ी है। अपने घरों में ही रहें। सरकार का सहयोग करें। लोगों की मदद करें। बिलसंडा में मेरे मित्र मनू जी ने बताया हजारों लोगों तक वहां के लोग भोजन पहुंचा रहे हैं। बहुत बड़ी सेवा है ये। मैं भी लॉकडाउन के बाद बिलसंडा आकर आप सभी के दर्शन करूंगा।

भोजन कराना बड़ी मानवसेवा : गायिका टीना घई
मेरे देशवासियों मेरा आपसभी को बहुत सारा प्यार। वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर सभी लोग लॉकडाउन के दिशा निर्देशों का पूरा पालन करें। मेरे साथी मनू शुक्ला से मुझे ज्ञात हुआ कि बिलसंडा में दानवीर लोग पिछले 1 माह से हजारों जरूरतमंदों तक खाना पहुंचा रहे हैं। सच में ये बहुत बड़ी मानवसेवा है। ऐसे सभी कर्मयोगियों को मेरा धन्यवाद। आपसभी स्वस्थ रहें।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *