Pages Navigation Menu

Breaking News

नड्डा ने किया नई टीम का ऐलान,युवाओं और महिलाओं को मौका

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल ,पद से हटाए गए गुलाम नबी

  पाकिस्तान में शिया- सुन्नी टकराव…शिया काफिर हैं लगे नारे

नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं; राहुल गांधी

rahul vs modiलद्दाख में LAC पर चीनी सेना से हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने के मसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमलावर हैं. राहुल गांधी सैनिकों की शहादतों को लेकर लगातार केंद्र सरकार से सवाल कर रहे हैं.राहुल गांधी ने रविवार को फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं.’ राहुल गांधी ने जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ये बात कही. जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है.इससे पहले राहुल गांधी ने गलवान में हिंसक झड़प के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल खड़ा किया था. असल में, पीएम मोदी ने कहा था न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है. लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए.प्रधानमंत्री मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया था और पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया?

पीएम मोदी के समर्थन में उतरे चार राज्यों के CM

बहरहाल, लद्दाख की गलवान घाटी में भारत के 20 सैनिकों की शहादत पर कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर हमलावर हैं. कांग्रेस सैनिकों की शहादत को लेकर लगातार मोदी सरकार से सवाल पूछ रही है. शनिवार को ही पार्टी की ओर से सवाल किया गया कि क्या पीएम मोदी साफ करेंगे कि जवान क्यों शहीद हो गए? वह किसके क्षेत्र में शहीद हुए.’ वहीं, अब YSR कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) जैसी पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में खड़ी हो गई हैं.आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट किया कि सर्वदलीय बैठक के बाद से जो विवाद शुरू हुआ उससे मैं चिंतित हूं. ये वक्त एकजुटता दिखाने का है. वहीं तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के ऑफिस की ओर से ट्वीट किया गया कि ये वक्त राजनीति का नहीं, रणनीति का है.

भाजपा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

भाजपा ने इस राहुल गांधी के इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने एक वीडियो जारी किया है और कहा है कि ‘राहुल गांधी मर्यादा तोड़ रहे हैं.’ कई भाजपा नेताओ ने राहुल के इस ट्वीट को ‘शर्मनाक’ बताया है. शाहनवाज हुसैन वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं. वे देश का अपमान कर रहे हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी कह देना, देश की जनता बर्दाश्‍त नहीं करेगी….जिस प्रकार की भाषा का उपयोग वे कर रहे हैं…वैसी भाषा दुश्‍मन देश का नेता भी भारत के लिए उपयोग में नहीं लाता है. लेकिन शुरू से, जब से चीन और भारत के बीच तनाव पैदा हुआ है, उस दिन से लेकर रोज राहुल गांधी भारत और भारत के प्रधानमंत्री का अपमान करते नजर आ रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह की भाषा राहुल गांधी ने कही है, उसके लिए उनको माफी मांगनी चाहिए…

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *