Pages Navigation Menu

Breaking News

सीबीआई कोर्ट ;बाबरी विध्वंस पूर्व नियोजित घटना नहीं थी सभी 32 आरोपी बरी

कृष्ण जन्मभूमि विवाद- ईदगाह हटाने की याचिका खारिज

सिनेमा हॉल, मल्टीप्लैक्स, इंटरटेनमेंट पार्क 15 अक्टूबर से खोलने की इजाजत

बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग, यूजर्स ने बताया वल्गर

big boss 14बिग बॉस शो को विवादों की वजह से भी जाना जाता है. कई मौकों पर ऐसा देखने को मिला है जब शो के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है. ऐसा ही कुछ अभी फिर से देखने को मिला है. यूजर्स ने बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग की है. चलिए जानते हैं इसकी वजह.

बिग बॉस को बैन करने की मांग
दरअसल, अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया था. जहां बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया. इसी के तहत लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी अदाओं और नजाकत से इंप्रेस करना था, उन्हें रिझाना था. प्रोमो में दिखाया गया कि पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं. अपनी अदाओं का जलवा सिद्धार्थ पर दिखा रही हैं.

वैसे तो ये प्रोमो काफी मजेदार है, लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए शो को वल्गर और चीप बता दिया है. ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं. #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए. पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को.

यूजर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये भी कहा कि एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके होते हैं. ये टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप लगा. बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कही गई. पिछले दो सीजन्स से लगातार ऐसी मांगें उठती दिखी हैं. कभी शो में कंटेस्टेंट्स के रोमांस पर तो कभी हिंसा करने पर यूजर्स ने शो को बैन करने की मांग की. लेकिन एक दूसरा वर्ग भी है जिसे बिग बॉस के कंटेंट से खासा दिक्कत नहीं होती, वो शो से एंटरटेन होते हैं.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *