Pages Navigation Menu

Breaking News

31 दिसंबर तक बढ़ी ITR फाइलिंग की डेडलाइन

 

कोविड-19 वैक्सीन की एक खुराक मौत को रोकने में 96.6 फीसदी तक कारगर

अफगानिस्तान की धरती का इस्तेमाल आतंकवाद के लिए ना हो; पीएम नरेंद्र मोदी

सच बात—देश की बात

तलाक की जरूरत नहीं, निखिल से शादी लीगल ही नहीं थी… सांसद नुसरत जहां

nusratतृणमूल सांसद नुसरत जहां ने बुधवार को पति निखिल जैन से अलग होने का ऐलान कर दिया। उन्होंने निखिल पर अपने अकाउंट से पैसे निकालने का आरोप लगाया है। नुसरत ने कहा कि अलग तो हम पहले ही हो गए थे, लेकिन मैंने ये बात आज सबके सामने रखी, क्योंकि मैं चाहती थी कि पर्सनल लाइफ को अपने तक ही रखूं।नुसरत ने कहा कि हमारी इंटरकास्ट मैरिज थी। इसे भारत में वैध साबित करने के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड किया जाना था, जो कि कभी नहीं हुआ। ऐसे में तलाक का तो सवाल ही नहीं उठता है।

तुर्की के कानून के तहत हुई थी शादी
नुसरत ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बंगाल के बशीरहाट से चुनाव जीतने के बाद तुर्की के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। इस शादी का रिसेप्शन कोलकाता में रखा गया था। इसमें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं। नुसरत का कहना है कि निखिल से उनकी शादी तुर्की के कानून के तहत हुई थी।

नुसरत का निखिल पर आरोप- अकाउंट से गलत तरीके से पैसे निकाले
नुसरत ने अपने स्टेटमेंट में कहा है, ‘वो जो अपने आपको अमीर कहता है, जो कहता है कि मैंने उसका इस्तेमाल किया। उसने मेरे अकाउंट से गलत तरीके से पैसे निकाले। गलत तरीके से मतलब मेरे सेपरेशन के बाद भी उसने रात के वक्त अकाउंट से पैसे निकाले थे। मैंने ये मामला बैंक अधिकारियों के सामने भी रखा है और इसे लेकर जल्द ही पुलिस कम्पलेंट भी फाइल की जाएगी।”शादी के बाद मेरे सभी पारिवारिक अकाउंट की डिटेल निखिल को दी गई थी। वो मेरे कई अकाउंट का बिना मेरी जानकारी और सहमति के गलत इस्तेमाल कर रहा था। मैं अभी भी इसे लेकर बैंकों से बातचीत कर रही हूं और जरूरत पड़ी तो इस बात के सबूत भी रखूंगी।’

चर्चा है कि नुसरत जहां एक्टिंग से पॉलिटिक्स में आए यश दासगुप्ता के साथ डेटिंग कर रही हैं। यश 2021 में बंगाल में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे। इस बीच नुसरत के प्रेग्नेंट होने की भी चर्चा है। वहीं लेखिका तस्लीमा नसरीन ने भी इन खबरों पर सोशल मीडिया पर कमेंट लिखा था। तस्लीमा ने कहा है कि अगर नुसरत यश के साथ हैं तो उन्हें निखिल से तलाक ले लेना चाहिए।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »