Pages Navigation Menu

Breaking News

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए ऑपरेशन गंगा

कोविड-19 वैक्सीन की एक खुराक मौत को रोकने में 96.6 फीसदी तक कारगर

हरियाणा: 10 साल पुराने डीजल, पेट्रोल वाहनों पर प्रतिबंध नहीं

सच बात—देश की बात

पाकिस्तान ; 400 लोगों के झुंड ने महिला स्टार के कपड़े फाड़े, पिटा

पाकिस्तान में एक महिला पर हुए क्रूर हमले (Brutal Assault) का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल ये महिला टिक टॉक (Tik-Tok) पर वीडियो बनाती हैं और अच्छीखासी लोकप्रिय (Popular Star) है. वीडियो में दिख रहा है कि पुरुषों का एक झुंड महिला पर बेरहमी से हमला कर रहा है और उसके कपड़े फाड़ रहा है. 14 अगस्त को जब पाकिस्तान अपनी आजादी का उत्सव मना रहा था तब इस महिला पर लाहौर में हमला हुआ और इसका वीडियो वायरल हो गया. एफआईआर में दी गई जानकारी के मुताबिक घटना लाहौर के ग्रेटर इकबाल पार्क की है.ये वीडियो पाकिस्तान में #minarpakistan और #minar400 के हैशटैग के साथ ट्रेंड करता रहा. महिला के साथ हुई घटना को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर खुलकर नाराजगी जाहिर की है. महिला ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. उसने आरोप लगाया है कि करीब 400 लोगों के झुंड ने उस पर हमला किया. जिस वक्त हमला हुआ उस वक्त वो महिला अपने कुछ दोस्तों के साथ मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो शूट कर रही थी.

लोगों ने उसे ऊपर उठा लिया और उछालने लगे
महिला का कहना है कि उसके कापड़े फाड़ दिए गए. लोगों ने उसे ऊपर उठा लिया और उछालने लगे. महिला का ये भी आरोप है कि वो लगातार अपने बचाव के लिए लिए आवाज लगाती रही लेकिन मदद के लिए कोई सामने नहीं आया. उसने अपने गहने चोरी होने का भी आरोप लगाया है.

द डॉन के लेख में घटना की हुई निंदा, कहा-हमारे समाज का पिछड़ापन दिखाती है ये घटना

द डॉन अखबार के एक लेख में कहा गया है कि हमारे समाज के पिछड़ेपन को दिखाने के लिए इस घटना से बड़ा कोई उदाहरण नहीं हो सकता. लेख में कहा गया है कि देश में लैंगिक भेदभाव अब भी अपने चरम पर है.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »