Pages Navigation Menu

Breaking News

अयोध्या विकास प्राधिकरण की बैठक में सर्वसम्मति से राम मंदिर का नक्शा पास

मानसून सत्र 14 सितंबर से 1 अक्टूबर तक चलेगा, दोनों सदन अलग-अलग समय पर चलेंगे

  7 सितंबर से चरणबद्ध तरीके से मेट्रो सेवाएं होंगी शुरू, 12 सितंबर तक सभी मेट्रो लगेंगीं चलने 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी अरविंद केजरीवाल को बधाई

modi-kejriwal_1200x675दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) को करारी हार मिली है. आम आदमी पार्टी जहां 62 सीटें हासिल करती दिख रही हैं, वहीं बीजेपी के खाते में महज 8 सीटें आ रही हैं. हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई. मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे.’भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी दिल्ली की जनता द्वारा दिये गए जनादेश का सम्मान करती है. सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन रात चुनाव में लगे रहे हैं. सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद. ( file photo)

c_021120071310.jpg

जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी. इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं.

नितिन गडकरी ने भी दी केजरीवाल को जीत की बधाई

बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा, ‘लोकतंत्र में जनता का निर्णय सर्वोपरि होता है. दिल्ली में जीत के लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का अभिनंदन. मैं बीजेपी के कार्यकर्ताओं को भी साधुवाद देता हूं जिन्होंने दिन-रात परिश्रम कर हमारे मुद्दों को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की. सीएम केजरीवाल ने नितिन गडकरी को भी शुक्रिया कहा है.

राजनाथ सिंह ने भी दी जीत की बधाई

रक्षा मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हू्ं. राजनाथ सिंह की बधाई पर अरविंद केजरीवाल ने शुक्रिया कहा है.

‘नफरत और द्वेष की राजनीति परास्त’

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी अरविंद केजरीवाल की प्रचंड जीत पर केजरीवाल को बधाई दी है. हेमंत सोरोन ने कहा, ‘जीत की हैट्रिक लगाने पर अरविंद केजरीवाल को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. दिल्ली की जनता ने एक बार फिर विकास एवं प्रेम को अपनाकर नफ़रत और द्वेष की राजनीति को परास्त करने का कार्य किया है.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *