Pages Navigation Menu

Breaking News

संघ कार्यालय पर संघी-कांग्रेसियों ने फहराया तिरंगा
पंपोर में मुठभेड़ में तीनों आतंकवादी मारे गए  
वाराणसी में केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

मोदी की रोजगार नीति पर राहुल का तंज

rahul-gandhi-want-to-become-congress-president-by-party-organisation-electionकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर तंज पर कसा है जिसमें उन्होंने नाले से निकलने वाली गैस से चाय बनाने वाले एक शख्स का किस्सा सुनाया था. राहुल गांधी ने कहा कि करोड़ों रोजगार देने का वादा करने वाले पीएम मोदी की रोजगार रणनीति अब ये है कि नाले में पाइप लगाकर गैस निकालिए और पकौड़े बनाइए.

कर्नाटक के बीदर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘ये नरेंद्र मोदी जी की देश के लिए रोजगार की रणनीति है. नाले में पाइप लगाओ और पकौड़े बनाओ.’

उन्होंने रोजगार के मुद्दे को उठाते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी जी की नाले से निकली गैस से युवाओं को रोजगार देने की रणनीति बता रहे हैं. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाले अब कह रहे हैं कि आप पकौड़े बनाओ, हम गैस नहीं देंगे.

ये था पीएम मोदी का बयान

 पीएम मोदी ने 10 अगस्त को विश्व बायोफ्यूल डे के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में एक चायवाले का किस्सा सुनाया था. उन्होंने बताया था, ‘किसी शहर में एक शख्स ठेले पर चाय बनाता था. वहीं से एक गंदा नाला बहता था. उसने एक छोटे से बर्तन को उल्टा करके नाले पर रख दिया और गटर से जो गैस निकलती थी, उसे अपने ठेले में ले लिया और उसी से वह चाय बना लेता था.’

पीएम मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने टिप्पणी की और इसे उनकी नई रोजगार रणनीति करार दिया. राहुल ने इसके अलावा ये भी कहा कि नरेंद्र मोदी के विजन में पूरा फायदा 15-20 लोगों को है. देश के युवाओं को पकौड़े बनाना है. अगर गैस चाहिए तो नाले में से पाइप निकाल के पकौड़े बनाओ. राहुल ने आरोप लगाया कि ये हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं हैं, बल्कि सिर्फ 15-20 सबसे बड़े लोगों के प्रधानमंत्री हैं.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *