Pages Navigation Menu

Breaking News

जेपी नड्डा बने भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष

जिनको जनता ने नकार दिया वे भ्रम और झूठ फैला रहे है; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भारत में शक्ति का केंद्र सिर्फ संविधान; मोहन भागवत

रेलवे में नौकरी का शानदार मौका,3584 भर्तियां निकाली

अगर आप रेलवे में नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है. RRC ने साउदर्न रेलवे में अप्रेंटिस की 3584 भर्तियां निकाली हैं. इस भर्ती के तहत मैकेनिक रेफ्रिजेशन, एसी, फिटर, वेल्डर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक्स मैकेनिक, मेडिकल लैब टेक्निशियन, कारपेंटर, वेल्डर, वायरमैन जैसे पदों पर भर्ती की जाएगी. कैरेज वर्क्स पेरम्बूर में 1208, सेंट्रल वर्कशॉप गोल्डन रॉक के लिए 723 और सिग्नल एंड टेलीकम्युनिकेशन वर्कशॉप पोडानूर के लिए 1654 भर्तियां की जाएंगी.

10 वीं पास कर सकते हैं आवेदन
रेलवे में निकाली गई इन भर्तियों के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए संबंधित ट्रेड में ITI की योग्यता होना अनिवार्य है. कुछ पदों पर 12वीं में साइंस विषय अनिवार्य है. इच्छुक उम्मीदवार https://iroams.com/Apprentice/recruitmentIndex पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर, 2019 है.

कैरेज वर्क्स पेरम्बूर में होनी हैं 1208 भर्तियां  
कैरेज वर्क्स पेरम्बूर में फ्रैशर्स की 80, MLT की 20 और एक्स- ITI कैटेगरी में 1108 भर्तियां होनी हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने वालों की न्यूनतम आयु सीमा 15 और अधिकतम 24 वर्ष निर्धारित की गई है. फ्रेशर्स के लिए आयु अधिकतम सीमा 22, एक्स ITI व MLT के लिए 24 तय की गई है.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *