Pages Navigation Menu

Breaking News

जेपी नड्डा बने भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष

जिनको जनता ने नकार दिया वे भ्रम और झूठ फैला रहे है; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भारत में शक्ति का केंद्र सिर्फ संविधान; मोहन भागवत

भजन गायक अजय पाठक की पत्नी – बेटी समेत हत्या

pathakशामली. उत्तर प्रदेश  के शामली में साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर को प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक  उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई. तीनों की हत्या  धारधार हथियार से उनके ही घर के ऊपरी हिस्से में की गई. इतना ही नहीं उनका 10 साल का बेटा भी गायब मिला. पुलिस ने बुधवार को अगवा बेटे का अधजला शव हरियाणा के पानीपत से बरामद किया. अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद हत्यारे उनकी ही कार से बेटे को अगवा कर ले गए थे.निर्मम हत्या करने वाले हिंमाशु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हिमांशु ने बताया कि अजय पाठक ने उसे पैसे देने के लिए बुलाया था, लेकिन मारपीट और गालियां देने लगे। इसके बाद पहले उसने अजय को मारा, फिर उसकी पत्नी और बेटी का गला रेत दिया।

एक ही परिवार के चार सदस्यों की निर्मम हत्या

एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या से हड़कंप मच गया है. वहीं परिवार में इसे लेकर कोहराम मचा है. जानकारी के मुताबिक इस मकान में अजय पाठक (42) अपनी पत्नी स्नेहलता (38), बेटी वसुंधरा (15) और बेटे भागवत (10) के साथ रहते थे. मंगलवार को पाठक परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला. उसी दिन शाम के लगभग चार बजे पास में ही रहने वाले उनके भाई उन्हें मोबाइल पर कॉल कर रहे थे लेकिन फोन नहीं उठ रहा था.

बेटे को अगवा कर की हत्या

फोन कॉल का उत्तर नहीं देने पर पर पड़ोसी और परिजन उनके घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का छोटा गेट खुला था. लोग जब ऊपर पहुंचे तो वहां उन्हें गेट पर ताला लगा मिला. ताला तोड़कर देखने पर अंदर अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी का शव खून से सना पड़ा था. हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उठाकर ले गए. अजय पाठक का बेटा भागवत और उनकी कार भी गायब थी. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल, जिलाधिकारी (डीएम) अखिलेश सिंह और डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

खुलासे में लगी कई टीमें

पुलिस अगवा हुए बेटे और कार की तलाश में जुटी थी. तभी उसे जानकारी मिली कि हरियाणा के पानीपत में एक इको कार में एक बच्चे का अधजला शव मिला है. पुलिस अजय पाठक के परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो मृतक बच्चे की शिनाख्त अजय पाठक ने अगवा बेटे भागवत के रूप में हुई. पूरे परिवार की निर्मम हत्या के बाद सभी सकते में हैं. एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या की गई है. पहली नजर में ये मामला रंजिशन प्रतीत हो रहा है. घटना के खुलासे के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *