Pages Navigation Menu

Breaking News

संघ कार्यालय पर संघी-कांग्रेसियों ने फहराया तिरंगा
पंपोर में मुठभेड़ में तीनों आतंकवादी मारे गए  
वाराणसी में केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

शिवपाल बोले- लड़ रहे हैं ‘धर्मयुद्ध की लड़ाई’

shiv palसमाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को रोड शो के जरिये ताकत का अहसास कराने का प्रयास किया। जसवंतनगर में उन्होंने कहा कि वे धर्मयुद्ध की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसमें सत्य की ही जीत होगी। चौगुर्जी स्थित अपने आवास से लेकर टूंडला जाते समय शहर में करीब तीन किलोमीटर लंबा वाहनाें का काफिला उनके इस रोड शो में शामिल रहा।

 जसवंतनगर में सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्हें जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। कार्यकर्ता तन-मन, धन से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। इससे पूर्व रविवार सुबह से चौगुर्जी स्थित आवास पर शिवपाल सिंह यादव के समर्थक इटावा के ही नहीं बल्कि कानपुर, झांसी आदि शहरों से गाड़ियों से पहुंचे। घर के अंदर और बाहर लोगों का हुजूम था। करीब 9 बजे रोड शो की शुरुआत हुई। शिवपाल सिंह यादव अपने पुत्र आदित्य यादव उर्फ अंकुर के साथ एक खुली कार में सवार हुए। नगर क्षेत्र में पहला स्वागत कार्यक्रम आईटीआई चौराहे के पास रणवीरनगर में हुआ।

सेक्युलर मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुनील यादव ने शिवपाल सिंह यादव और अंकुर यादव को फूलमालाएं पहनाईं। कुछ समर्थकों ने उन्हें चांदी का मुकुट भी पहनाया। स्वागत करने वाले उन्हें जननायक कहकर पुकारते नजर आए। यहां धीरेंद्र यादव, नायकपुर के प्रधान शिवपाल यादव, महोला के सुभाष यादव, कुनैरा के राजेश यादव, आइटीआई चौराहा के संजीव यादव ने स्वागत किया। काफिले में पूर्व विधायक रघुराज सिंह शाक्य एवं सुखदेवी वर्मा, जिला महासचिव कृष्ण मुरारी गुप्ता, पूर्व इंस्पेक्टर रामनाथ सिंह यादव, फरहान शकील, जिला पंचायत सदस्य बबलू यादव एवं प्रदीप यादव आदि शामिल रहे।

फिरोजाबाद की ओर जाते समय उनका क्षेत्र में जगह-जगह स्वागत हुआ। इसमें सेक्युलर मोर्चा के नगर अध्यक्ष राहुल गुप्ता, विनोद यादव, अजेन्द्र गौर, सुभाष गुप्ता के अलावा सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल रहे। यादव कैस्त गांव में भी रुके, वहां उनका शिवपाल महाविद्यालय के प्रबंधक महावीर सिंह यादव, विश्वनाथ प्रताप सिंह सोनू, आशुतोष यादव उर्फ  टोनू, विमल यादव, कल्यान सिंह, आदित्य पांडेय, योगेंद्र, दीपक बघेल, अभिषेक आदि ने स्वागत किया।

दो सौ से ज्यादा थे चौपहिया वाहन
रणवीर नगर से काफिले के आगे बढ़ने और फोरलेन पर पहुंचने के बाद वाहनों की लंबी लाइन थी। गाड़ियों पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का झंडा लहरा रहा था। यहां काफिला में चार पहिया वाहनों की संख्या करीब दो सौ से ऊपर रही। साथ ही बड़ी संख्या में दोपहिया वाहन समर्थक भी थे।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *