Pages Navigation Menu

Breaking News

अयोध्या विकास प्राधिकरण की बैठक में सर्वसम्मति से राम मंदिर का नक्शा पास

मानसून सत्र 14 सितंबर से 1 अक्टूबर तक चलेगा, दोनों सदन अलग-अलग समय पर चलेंगे

  7 सितंबर से चरणबद्ध तरीके से मेट्रो सेवाएं होंगी शुरू, 12 सितंबर तक सभी मेट्रो लगेंगीं चलने 

भाजपा नेत्री ने सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पल से पीटा

BJP-leader_20200605हिसार. भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने शुक्रवार को हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को पहले थप्पड़ मारा, फिर चप्पल से पीटा। दोनों घटनाओं के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। सोनाली फोगाट का कहना है कि मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी ने उन्हें अपशब्द कहे, जिसके बाद वे आपा खो बैठी और उसकी पिटाई की। वहीं, सेक्रेटरी ने सब आरोपों को झूठा बताया है। अब सेक्रेटरी ने सोनाली फोगाट के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत दी है।

घटनाक्रम एक नजर में
दरअसल, बालसमंद में पिछले दिनों गेहूं और सरसों खरीद के लिए एक अस्थाई मंडी बनाई गई थी। अब यहां शेड बनाने को लेकर बात चल रही थी। मार्केट कमेटी का कहना था कि उनके पास बजट है, वे शेड बनाने को तैयार हैं। शुक्रवार को मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह और अन्य कर्मचारी, भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट, उनके कार्यकर्ता बालसमंद पहुंचे। यहां सोनाली ने विवाद होने पर सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पल से पीटा।

ये कहना है सोनाली फोगाट का
सोनाली का कहना है कि वे बालसमंद मंडी में सेक्रेटरी और अन्य लोगों के साथ आई थी। यहां मैं और सेक्रेटरी शेड लगने Sonali_Phogat_Jun_5की जगह का निरीक्षण करने लगे। आरोप है कि तभी सेक्रेटरी ने कहा कि एक कमलेश ढांडा है, एक कृष्णा गहलावत है और एक आप हैं। सारा दिन धूप में घूमते रहते हो। इतनी सुंदर-सुंदर औरतें हैं, आपको घर में रहना चाहिए। आप लोगों को क्या चाहिए। उसके इतना कहने पर मैंने उसे कहा कि आपको शर्म नहीं आती। इस तरह की बात करते हो। इस पर सोनाली फोगाट ने पहले सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ मारे, फिर चप्पल से पीटा।

ये कहना है मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी का
मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह का कहना है कि शेड की जगह देखने के लिए बालसमंद में आए थे। सभी लोगों के बीच में से सोनाली फोगाट उन्हें अलग से लेकर गईं। वे बात करते जा रहे थे कि अचानक से सोनाली ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। सुल्तान सिंह का आरोप है कि सोनाली को शक है कि बीते विधानसभा चुनाव में मैंने उनके खिलाफ चुनाव प्रचार किया था। इसके चलते ही मारपीट की है।

पुलिस ने शिकायत ली
हिसार के एसपी गंगाराम पूनिया का कहना है कि उन्हें मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की तरफ से शिकायत मिली है। इस पर कार्रवाई की जा रही है। सुल्तान ने मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत दी है।

कौन है सोनाली फोगाट
टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वे हार गई थी। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं। वे आए-दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। सोनाली के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोअर हैं।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *