Pages Navigation Menu

Breaking News

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए ऑपरेशन गंगा

कोविड-19 वैक्सीन की एक खुराक मौत को रोकने में 96.6 फीसदी तक कारगर

हरियाणा: 10 साल पुराने डीजल, पेट्रोल वाहनों पर प्रतिबंध नहीं

सच बात—देश की बात

…..जब महिला विधायकों की साड़ी उतार उनके ब्लाउज ; तेजस्वी यादव

tejashwi kushwahaपटना बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ‘भीष्म प्रतिज्ञा’ ली है। तेजस्वी यादव के मुताबिक उन्होंने (तेजस्वी) और विपक्ष के तमाम विधायकों ने तय किया है कि जब तक पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों और अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होगी, नीतीश कुमार सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगेंगे, तब तक वे सदन में नहीं जाएंगे। पूरा विपक्ष पूरे 5 साल तक सदन का बहिष्कार करेगा।

जेडीयू के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘सुन लो तेजस्वी, हमने लगभग आजीवन लालू जी के विरोध में राजनीति की है. लेकिन हमेशा ही उनको ‘ललूआ’ कहने वाले को मुंहतोड़ जबाव दिया है. तुमको भी मेरी सलाह है, अपनी कब्र मत खोदो, जुबान पर लगाम रखो, वरना नौंवी फेल कहने वालों को और मौका ही देते जाओगे’

कल सदन में मर्यादा टूटी, आज भाषा की मर्यादा टूटी
कल सदन में मर्यादा टूटी और अब भाषा में तेजस्वी ने मर्यादा तोड़ दी। तेजस्वी ने ट्वीट किया कि ‘नीतीश कुमार को इंद्रिय रस प्राप्त हो रहा होगा जब सदन में उनके गुंडे महिला विधायकों की साड़ी उतार उनके ब्लाउज में हाथ डाल जा रहा था। मां-बहन की भद्दी-भद्दी गालियां देकर बाल पकड़ कर घसीटा जा रहा था। इस शर्मनाक घटना के बाद रात्रि में ‘निर्लज्ज कुमार’ नृत्य-संगीत का आनंद उठा रहे थे।’

‘चचा’ और ‘कुर्सी कुमार’ के बाद नया नाम ‘निर्लज्ज कुमार जी’
अब तक ‘चचा’ और ‘कुर्सी कुमार’ कहने वाले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को नया नाम दिया। तेजस्वी ने नीतीश कमार को ‘निर्लज्ज कुमार जी’ कहा। उन्होंने कहा कि वे (नीतीश कुमार) जान लें कि मेरा नाम तेजस्वी यादव है। मैं विधानसभा में महिला विधायकों की बर्बर पिटाई, गालियां और उनके साथ दुर्व्यवहार को भूलूंगा नहीं। सब ‘निर्लज्ज कुमार जी’ ने करवाया है।

‘यही पुलिस नीतीश कुमार को घर में घुस कर पीटेगी’
तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि विधायकों को बर्बर तरीके से पीट कर पुलिस के सहारे पुलिस बिल पास कराया गया। नीतीश कुमार की सरकार ने जो कलंक की परंपरा शुरू कराई है, उसका खमियाजा उन्हें भी भुगतना पड़ेगा। वो भी दिन आएगा कि यही पुलिस नीतीश कुमार को घर में घुस कर पीटेगी। नीतीश को तब याद आएगा कि उन्होंने किस ‘निर्लज्ज’ परंपरा की शुरूआत की थी।

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को ‘सी-ग्रेड’ नेता बताया
मंगलवार की घटना को लेकर तेजस्वी का तेवर काफी गर्म था। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ‘सी-ग्रेड’ के नेता हैं। विधानसभा में जो कुछ हुआ, वो सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार के निर्देश पर हुआ। पूरा देश नीतीश कुमार को कोस रहा है लेकिन नीतीश कुमार को शर्म नहीं आ रही है।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »