Pages Navigation Menu

Breaking News

भारत ने 45 दिनों में किया 12 मिसाइलों का सफल परीक्षण

पाकिस्तान संसद ने माना, हिंदुओं का कराया जा रहा जबरन धर्मातरण

सिनेमा हॉल, मल्टीप्लैक्स, इंटरटेनमेंट पार्क 15 अक्टूबर से खोलने की इजाजत

पाकिस्तानी क्रिकेटर से जुड़ा हीर खान का कनेक्शन

heer_khan_20686961देवी-देवताओं पर भड़काऊ वीडियो बनाकर वायरल करने की आरोपी हीर खान की मां ने रविवार को मीडिया से कहा कि उसकी बेटी को कुछ लोगों ने बरगला कर फंसा दिया है। वह ऐसी नहीं थी। बातों ही बातों में हीर की मां आसमां हारून ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमामउल हक के पिता उसके मामा हैं। पाकिस्तान में उसके कई रिश्तेदार हैं। उसकी फोन से बातचीत होती थी लेकिन उनका इन आरोप से कोई लेना देना नहीं है।

आसमां ने मीडिया को बताया कि उसके पिता कांग्रेसी नेता थे और आजादी के पूर्व इंजमामउल हक का परिवार भी भारत में रहता था। बंटवारे के बाद वे लोग पाकिस्तान चले गए। इसके बाद से उनसे संपर्क धीरे-धीरे कम होता गया। यह भी दावा किया कि इंजमामउल हक से उसकी पहले फोन से बातचीत होती थी। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस के साथ खुफिया एजेंसियां भी जांच कर रही हैं कि पाकिस्तान से हीर का क्या कनेक्शन रहा है। इस प्रकरण में खुल्दाबाद पुलिस का कहना है कि की मां से भी पूछताछ की जाएगी।  जो भी बातें सामने आई हैं उन सब की तस्दीक की जा रही है।

बता दें कि यू-ट्यूब चैनल ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ पर हीर खान ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अशोभनीय टिप्पणी थी। माता सीता पर कमेंट किया गया था। इसके अलावा अयोध्या के बारे में भी कहा गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से हीर खान फरार हो गई थी। पुलिस उसे तेजी से खोज रही थी। बाद में उसे प्रयागराज से गिरफ्तार किया गया था। वायरल वीडियो में हीर खान यह भी कहती है कि उसे पुलिस का डर नहीं है क्योंकि वह पिछले दो सालों से ऐसा कर रही है लेकिन अबतक पुलिस ने कुछ नहीं किया। हीर खान कहती है कि वह खुद चाहती हैं कि पुलिस केस हो फिर वह बताएंगी कि वह क्या कर सकती है।

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *